Ujjain News: सज्जन सिंह वर्मा के भस्म आरती में पाखंड वाले बयान पर चढ़ा संत का पारा, कहा- शिव भक्त हैं तो दर्शन व्यवस्था नि:शुल्क करें

Ujjain News

Ujjain News Today: कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा बीते दिनों उज्जैन पहुंचे थे, जहां उन्होंने भस्म आरती के दौरान लोगों द्वारा किए जाने वाले पूजन अर्चन की मुद्राओं को पाखंड बता दिया था। उनके इस बयान पर अब बवाल होता दिखाई दे रहा है और संतों ने इस पर नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने सज्जन सिंह वर्मा को आगामी विधानसभा चुनाव में जारी किए जाने वाले अपने घोषणापत्र में महाकाल मंदिर के वीआईपी कल्चर को समाप्त करने और निशुल्क दर्शन व्यवस्था लागू करने के साथ ही मध्य प्रदेश के मठ और मंदिरों के सरकारी करण को समाप्त करने की घोषणा करने की बात कही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।