कोरोना कर्फ्यू में दिखाई दी सख्ती, निर्धारित समय निकलते ही एक्शन में आया प्रशासन

जब सब्जी वाले और अंडे ब्रेड वाले दुकानदार निर्धारित समय के बाद भी सब्जी बेचते दिखाई दिए तो एसडीएम पुष्पा पुषाम और उनकी टीम ने उन्हें हटा दिया और एनाउंसमेंट कर सभी से कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन करने की अपील की

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर में 7 दिन के लिए प्रभावी कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) का सख्ती से पालन कराने प्रशासनिक अधिकारी सड़कों पर उतर गए है। छूट का समय निकलते ही मैदानी अमला सक्रिय हो गया और उन्होंने सब्जी के ठेलों को हटवा दिया और दुकानों को बंद करा दिया।

ग्वालियर कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने आज गुरुवार से 7 दिन के लिए ग्वालियर जिले में  कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew)  लगा दिया है।  आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी अन्य सेवाओं को इस दौरान प्रतिबंधित किया गया है।  प्रशासन के अधिकारियों के कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew)  का सख्ती से पालन कराने हिदायत दी गई। जिसका असर सुबह से दिखाई दिया। प्रशासन के अधिकारी फील्ड में उतर गए।

कोरोना कर्फ्यू में दिखाई दी सख्ती, निर्धारित समय निकलते ही एक्शन में आया प्रशासन कोरोना कर्फ्यू में दिखाई दी सख्ती, निर्धारित समय निकलते ही एक्शन में आया प्रशासन

ये भी पढ़ें – अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे मंत्री भूपेंद्र सिंह, कहा- स्थिति नियंत्रण में, की जा रही व्यवस्थाएं 

कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) में सब्जी, फल, दूध, अंडे, ब्रेड आदि की बिक्री के लिए सुबह 6 बजे से 10 बजे तक का समय निर्धारिय किया गया  उसके बाद इन पर प्रतिबन्ध। मुरार में जब सब्जी वाले और अंडे ब्रेड वाले दुकानदार निर्धारित समय के बाद भी सब्जी बेचते दिखाई दिए तो एसडीएम पुष्पा पुषाम और उनकी टीम ने उन्हें हटा दिया और एनाउंसमेंट कर सभी से कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) के नियमों का पालन करने की अपील की।