इंदौर में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 30 हजार पार

अब तक कुल 646 लोगों की गई जान

इंदौर, आकाश धोलपुरे।प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (indore) में कोरोना (corona) इस माह भयावह मोड़ पर है। हालांकि बावजूद इसके लोगो की दिनचर्या बिल्कुल आम बनी हुई है और कई लोगों की लापरवाही का ही नतीजा शहर में कोरोना संक्रमण का फैलाव तेजी से हो रहा है।

ताजा सरकारी आंकड़ों के मुताबिक इंदौर में कोरोना संक्रमण के टोटल मरीज 30 हजार के आंकड़े को पार कर गए है। मंगलवार रात को जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक 2489 सैम्पल टेस्ट किये गए और जिनमें से 2024 सैम्पल निगेटिव पाए गए। मंगलवार को इंदौर में 444 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए है, जिसके बाद अब तक कुल कोरोना मरीजों की संख्या 30382 तक जा पहुंची है। वही 3 लोगों की मौत के साथ ही कुल 646 लोगों की मौत कोरोना के कारण हो गई है। हालांकि राहत की बात ये है कि मंगलवार को 113 लोग स्वस्थ होकर कोरोना से जंग जीतकर अपने घर लौट चुके है। जिसके बाद अब तक इंदौर में कुल 25627 लोग कोरोना को हराने में कामयाब रहे है। इधर, कोविड अस्पतालों और होम आइसोलेशन के माध्यम से फिलहाल, 3668 मरीजों का इलाज इंदौर में जारी है।

मंगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार ग्राम कामल्या खेड़ा, हरिहर नगर, डिस्प्रेन्सी कैम्प्स, श्रुति शेल्टर निपानिया, आस्था हॉस्पिटल के नजदीकी क्षेत्र और पटेल विहार कालोनी कोरोना संक्रमण के लिहाज से नए चिह्नित क्षेत्र बताये गए है। वही न्यू गोरी नगर, न्याय नगर, वीणा नगर, सुखलिया, नंदा नगर और स्कीम नम्बर 78 में बड़ी संख्या में संक्रमित मरीज सामने आए है। कोविड – 19 का कहर इंदौर में तेजी से जारी है। ऐसे में लोगो को बेसिक नियमों का पालन करना जरूरी है, क्योंकि आपकी खुद की और आपके अपनों की सुरक्षा आपके हाथों में ही है लिहाजा, मास्क पहने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर, हाथों को साफ रखने के लिए साबुन या सेनेटाइजर का इस्तेमाल जरूर करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here