Indore News : प्रवासी भारतीय सम्मलेन के लिए निगम ने हटाई दुकान, युवक ने की आत्महत्या

Indore News : इंदौर नगर निगम लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रहा है। अभी एक अतिक्रमण की दुकान हटा दी गई, जिसकी वजह से परेशान युवक ने अपनी जान दे दी।

Indore News : इंदौर के नगर निगम द्वारा लगातार अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई की जा रही है। ऐसा में अभी नगर निगम द्वारा अतिक्रमण एक दुकान हटाई गई जिसकी वजह से दुकान मालिक ने परेशान होकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि दुकान मालिक ने अपनी दुकान हटने की वजह से और बेरोजगारी से परेशान होकर शिप्रा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी जब पुलिस को लगी तो टीम मौके पर पहुंची। उसके बाद जानकारी सामने आई कि राहुल उम्र 30 साल को बुधवार के दिन 10.30 बजे शिप्रा नदी से बाहर निकाला गया।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर में 8 से 12 जनवरी तक प्रवासी भारतीय सम्मलेन और ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन किया जा रहा है। ऐसे में ब्रिलियंट कन्वेंशन के वहां के आसपास के अतिक्रमण दुकानों को नगर निगम द्वारा हटा दिया गया। ऐसे में राहुल की भी ब्रिलियन कंवेंशन सेंटर नक्षत्र गार्डन के पास गैरेज की दुकान थी। जिसे नगर निगम ने अतिक्रमण की कार्रवाई के चलते हटा दिया। जिसके चलते वह काफी परेशान हो गया। उसने परेशान होकर कुछ दिनों तक अपने भाई की दुकान पर काम किया लेकिन उसके बाद भी उसकी परेशानी ख़त्म नहीं हुई।

जिसके बाद उसने शिप्रा में कूद कर जान दे दी। शिप्रा में कूदने से पहले राहुल ने अपणु पत्नी को कॉल किया था। उसने कॉल करके बताया कि वह आत्महत्या कर रहा है और कहा कि गाड़ी और मोबाइल यहां से ले जाना। उसके बाद उसने शिप्रा में कूद कर जान दे दी। कॉल सुनने के बाद परिजन तुरंत थाने पहुंचे। यहां शिकायत करने के बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच शुरू की। परिजनों ने बताया कि प्रवासी भारतीय सम्मेलन में इंदौर को साफ-सुथरा दिखाने के लिए यह दुकान हटाई गई थी। इसकी वजह से वह बेरोजगार हो गया था और उसने ये कदम उठा लिया।