Dewas news: दंपति ने ज़हर खाकर दी जान, आत्महत्या का कारण अज्ञात, पुलिस जांच में जुटी

मामला देवास जिले के बागली थानांतर्गत पुंजापुरा का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देवास, सोमेश उपाध्याय। देवास जिले के बागली थानांतर्गत पुंजापुरा में एक दंपति ने ज़हर खाकर आत्महत्या कर ली जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी के अनुसार ताराचंद राजपूत (50) और उनकी पत्नी ममता राजपूत (45) ने बीती रात 2 बजे जहर खा लिया था। घटना के बाद दोनों को उपचार के लिए इंदौर के पास निजी अस्पताल के जाया गया, जहां आज दोनों ने दम तोड़ दिया।

ये भी देखें- SEX RACKET: बड़े होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, आपत्तिजनक हालत में 12 युवक-युवती अरेस्ट

जानकारी के मुताबिक मृतक ताराचंद राजपूत पुंजापुरा में ही मैकेनिक का काम करता था। मृतक के परिवार में दो लड़की और एक लड़का है, जिसमें दोनो बेटियां विवाहित हैं। वहीं दंपति ने बीती रात जहर खा लिया जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद आज दंपति ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों के अनुसार दम्पति की आत्महत्या का कारण पारिवारिक तनाव बताया जा रहा है।

ये भी देखें- Tokyo Paralympics : MP की ये खिलाड़ी इस इवेंट के सेमीफाइनल में पहुंची, शिवराज ने दी बधाई

वहीं मामले पर बागली पुलिस जांच में जुट गई है। घटना की जानकारी लगते ही टीआई सुनिता कटारे ने घटना स्थल पर पहुँचकर मुआयना किया। पुलिस के मुताबिक प्रथम द्रष्टी से मामला आत्महत्या का सामने आया है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना की जांच शुरू कर दी है। मामले पर पुलिस ने बताया कि आस पास के लोगों और ग्रामीणों से पूछताछ में पाया गया है कि दंपति ने आत्महत्या का कदम पारिवारिक विवाद के चलते उठाया होगा। लेकिन फिलहाल अभी इस मामले में कोई तहरीर पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।