माकपा ने लगाए केंद्र और मध्यप्रदेश सरकार पर झूठ बोलने के आरोप, दिए उदाहरण

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों आंदोलन के साथ मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPIM) ने केंद्र की मोदी सरकार (Modi Government)  और मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) पर झूठ बोलने के आरोप लगाए हैं। पार्टी ने कहा कि सरकार कृषि कानूनों को लकर झूठ बोल रही है, मंडियों को लेकर झूठ बोल रही है।  जिसका परिणाम उसे भविष्य में भुगतना होगा।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (CPIM) के राज्य सचिव जसविंदर सिंह (Javindar Singh) ने बयान जारी करते हुए कहा कि जब पूरे देश का किसान तीन कृषि बिलों को खत्म करने और न्यूनतम समर्थन मूल्य पर कानून बनाने की मांग को लेकर तीन माह से अधिक समय से आंदोलन कर रहा है, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का यह कहना है कि मंडी व्यवस्था खत्म नहीे होने जा रही है, सरकार द्वारा बोला जा रहा सफेद झूठ है। पिछले छह माह में प्रदेश में मंडियों की हालत चरमरा गई है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....