Indore: छाता लेकर रावण दहन देखने पहुंची भीड़, भारी बारिश में भी कम नहीं हुआ लोगों का उत्साह

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में दशहरे (Dussehra) की धूम सबसे ज्यादा देखने को मिली। दरअसल, बीते दिन विजयदशमी (Vijayadashami) के खास अवसर पर दशहरा मैदान में रावण दहन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें लाखों की संख्या में लोग रावण दहन देखने के लिए पहुंचे। बताया जा रहा है कि सबसे पहले शमी पूजन किया गया। उसके बाद रावण दहन किया गया। इस दौरान रावण दहन के मुख्य समारोह में लाखों लोगों का जन सैलाब उमड़ा।

बारिश होने के बावजूद भी भारी संख्या में लोग रावण दहन देखने के लिए दशहरा मैदान सहित कई जगहों पर पहुंचे। बारिश में लोग छाता लेकर रावण दहन देखने के लिए पहुंचे। बुराई पर अच्छाई की जीत के त्यौहार पर पुलिस अधिकारीयों के साथ कई लोगों ने अपने शास्त्रों की पूजा भी की। साथ ही कई जगहों पर स्वयंसेवक संघ ने यात्रा बी निकाली। आपको बता दे, इंदौर में कई स्थानों पर रावण दहन का आयोजन किया गया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।