Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Bhopal Crime News : भोपाल में कुत्ते के बच्चों के साथ दरिंदगी, 11 दिनों में पांच को जिंदा जलाकर मारा

bhopal crime news, Dog

Bhopal Crime News : भोपाल में आए दिन क्राइम की घटना सुनने को मिलती है। लेकिन अभी एक ऐसी घटना सामने आई है जिसमें सभी का दिल दहला कर रख दिया है। दरअसल भोपाल शहर में कुत्ते के बच्चों को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि अब तक 11 दिनों में 5 कुत्ते के बच्चों को जिंदा जलाकर मार दिया गया है। यह घटना भोपाल के एमपी नगर और जहांगीराबाद थाना इलाके में हुई है। पुलिस मामले को लेकर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, निर्दोष बच्चों से दरिंदगी करने वाले अब तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाए हैं। लेकिन जल्द ही पुलिस इस मामले को लेकर उनका खुलासा करेगी जिन्होंने कुत्ते के बच्चों को जिंदा जलाकर मार डाला है। बता दें जहांगीराबाद में राज्य पशु चिकित्सालय मैं कुत्ते के बच्चे जले हुए मिले। यह किसी के पालतू कुत्ते के बच्चे हैं। क्योंकि एक के गले में घुंघरू वाला पट्टा बंधा हुआ है तो दूसरे को उसके मालिक ने ठंड से बचाने के लिए स्वेटर पहनाया हुआ था।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।