Dabra News : पठर्रा गांव में पीड़ितों को देखने पहुंचे बीएमओ पाठक, जाना हाल चाल, दिया उचित इलाज का आश्वासन

dabra news

Dabra News : ग्वालियर जिले की डबरा तहसील के पठर्रा ग्राम में फूड पॉइजनिंग का एक मामला सामने आया था जिसमें एक ही परिवार के 3 लोगों की तबीयत ख़राब हो गई थी। इसमें एक पुरुष सहित महिला और बच्चा शामिल है। इन तीनों का हाल जानने के लिए बीएमओ उनके घर पहुंचें। उन्होंने सभी का हाल जाना और डबरा अस्पताल में उचित इलाज करवाने का आश्वासन दिया। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

जानें पूरा मामला

मामले की जानकारी देते हुए ग्रामवासियों के द्वारा बताया गया है कि पठर्रा ग्राम में रहने वाले अजमेर और उसकी पत्नी ओमवती और उनका भतीजा कृष्णा के खाने में कुछ जहरीला पदार्थ आ जाने के कारण उनकी तबीयत बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें ग्राम में ही मौजूद किसी आरएमपी डॉक्टर से दवाई दिला दी गई।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।