Dabra news : कांग्रेसियों पर धारा 110 के नोटिस ने पकड़ा तूल, होने लगी राजनीति, ये है मामला

डबरा के ब्लॉक अध्यक्ष जयप्रकाश शर्मा एवं प्रदेश सचिव किसान कांग्रेस सूबेदार सिंह विजौल के खिलाफ प्रशासन ने धारा 110 के नोटिस जारी किए हैं जिसपर कांग्रेसियों ने ज्ञापन सौंपते हुए अपनी मांग रखी है।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा (Dabra) में ब्लॉक कांग्रेस (Congress) कमेटी के अध्यक्ष और अन्य कांग्रेसी नेताओं पर धारा 110 के नोटिस जारी होने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है, जिसको लेकर अब कांग्रेसियों ने विधायक सुरेश राजे के नेतृत्व में डबरा एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने ज्ञापन देकर स्पष्ट तौर पर कहा है कि राजनैतिक द्वेषपूर्ण भावना से कार्रवाई ना की जाए अन्यथा कांग्रेस आंदोलन करेगी।

Dabra news : कांग्रेसियों पर धारा 110 के नोटिस ने पकड़ा तूल, होने लगी राजनीति, ये है मामला

ये भी पढ़ें- Koo ने दिया नया तोहफा, अब यूजर्स इस नए फीचर का उठा सकते हैं आनंद

आपको बता दें कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के डबरा शहर के ब्लॉक अध्यक्ष जयप्रकाश शर्मा एवं प्रदेश सचिव किसान कांग्रेस सूबेदार सिंह विजौल के खिलाफ प्रशासन ने धारा 110 के नोटिस जारी किए हैं। इसको लेकर कांग्रेसियों का कहना है कि वे कोई आदतन अपराधी नहीं हैं जिन पर इस तरह का मामला दर्ज किया जा रहा है। दोनों नेताओं पर जो भी मामले दर्ज हैं वह राजनीतिक आंदोलनों के दौरान हुए हैं और उन्हीं को आधार बनाकर द्वेषपूर्ण भावना से इस तरीके की कार्रवाई की जा रही है। वहीं आज सभी कांग्रेसी स्थानीय विधायक सुरेश राजे और ग्रामीण जिला अध्यक्ष रंगनाथ तिवारी के नेतृत्व में एसडीओपी कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने अनुभागीय अधिकारी विवेक शर्मा के समक्ष अपनी बात रखी और साफ तौर पर कहा कि भाजपा के दबाव में पुलिस प्रशासन इस तरीके की कार्रवाई कर रही है जो पूरी तरह से राजनीतिक है।

ये भी पढें-  International Day Of Older Persons 2021 : अशोकनगर में बुजुर्गों को तीर्थ दर्शन योजना के तहत कराए करीला माता मंदिर के दर्शन

काग्रेसियों का कहना कि उन्होंने अपने दस्तावेज प्रस्तुत किए हैं, साथ ही प्रशासन को साफ तौर पर चेतावनी दी है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच की जाए और कोई भी कार्रवाई नहीं की जाए अन्यथा कांग्रेस बड़े स्तर पर आंदोलन और प्रदर्शन करेगी जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। इस दौरान स्थानीय स्थानीय विधायक सुरेश राजे, ग्रामीण जिला अध्यक्ष रंगनाथ तिवारी, डबरा ब्लॉक अध्यक्ष जय प्रकाश शर्मा, प्रदेश सचिव सूबेदार बिजौल सहित अनेक कांग्रेसी मौजूद रहे जिन्होंने डबरा एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा।