पति की बेरहमी से परेशान महिला पहुंची थाने, मारपीट सहित कई धाराओं में केस दर्ज

dabra news

Dabra News : मध्य प्रदेश के डबरा से हाल ही में एक खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि डबरा सिटी थाना के अंतर्गत एक महिला के साथ उसके पति ने बेहरमी के साथ मारपीट की। महिला का पति उसके साथ रोजाना मारपीट करता था जिससे परेशान होकर वह पुलिस थाने पहुंचीं। महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में शिकायत करवाई। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को लेकर पहले महिला का मेडिकल करवाया और उसके बाद उसके पति के खिलाफ मारपीट सहित कई धाराओं में केस दर्ज करा। चलिए जानते हैं पूरा मामला

ये है पूरा मामला

डबरा के मानिकपुर कॉलोनी की रहने वाली महिला छाया जोशी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। उस शिकायत में महिला ने बताया है कि उसका पति धर्मेंद्र उसे आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। उसका पति कोई काम नहीं करता जिसके कारण वह मजदूरी करके अपना और अपने पति का पेट पाल रही है। उसका पति उससे आए दिन दारु पीने के लिए पैसे की मांग करता है। लेकिन पैसे नहीं देने पर वह उसके साथ बेहरमी के साथ मारपीट करता है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।