Dabra News : चलती मोटर साईकल में लगी आग, युवक की हुई दर्दनाक मौत

डबरा (Dabra ) में एक युवक की चलती मोटरसाइकिल (Motorcycle) में आग लगने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा (Dabra ) में एक युवक की चलती मोटरसाइकिल (Motorcycle) में आग लगने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। वही अभी वक कौन है कहां का निवासी है, इसकी शिनाख्ती नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें…CM Shivraj ने की मां नर्मदा की पूजा, सुख, शांति, कोरोना समाप्ति के लिए की प्रार्थना

Dabra News : चलती मोटर साईकल में लगी आग, युवक की हुई दर्दनाक मौत

घटना एनएच 44 पर सिंध पुल के पास की होने का अनुमान लगाया जा रहा है कि, प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो युवक बाइक के ऊपर ज्वलनशील पदार्थ लेकर जा रहा था। जिससे गाड़ी में इतनी भीषण आग लगी की उसने युवक को भी अपनी चपेट में। घटना के दौरान युवक गाड़ी से 20 फीट नीचे हाईवे के नीचे खेतों के पास बने नाले में गिरा। वही ज़्यादा झुलसने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी और पुलिस मौके पर भी पहुंच गई और मामला अपने संज्ञान में लिया। आपको बता दें कि इस समय गेहूं की फसल कटने पर है और खेतों में कंपाइन मशीन और थ्रेसर चल रहे हैं। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि युवक डीजल या पेट्रोल लेकर जा रहा था और हादसे का शिकार हो गया है। क्योंकि ग्रामीण अंचल में इस समय अधिकांश लोग अपनी मोटरसाइकिल पर ही पेट्रोल और डीजल लेकर जाते हैं ताकि जरूरत पड़ने पर उसका उपयोग कर सकें।

यह भी पढ़ें…Betul News: समझाइश देने गए पुलिसकर्मियों की पिटाई, Video Viral