Dabra News : यातायात में बाधक बने ठेले व गुमटियां प्रशासन ने हटाई

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। ग्वालियर जिला प्रशासन इन दिनों एंटी माफिया अभियान और अतिक्रमण विरोधी मुहिम चला रहा है। ग्वालियर शहर में जहाँ  गुरुवार को प्रशासन ने 110 करोड़ रुपये की शासकीय भूमि को दो अलग अलग जगह से भू माफिया के कब्जे से मुक्त कराया वहीं  डबरा में यातायात को अवरुद्ध कर रहे ठेले और गुमटियों को हटा दिया।

गुरुवार को डबरा में एसडीएम के नेतृत्व में तहसीलदार और डबरा सीएमओ ने अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया और ओवर ब्रिज के नीचे यातायात में बाधक बन रहे ठेले हटा दिए। प्रशासन की टीम ने न्यायालय के सामने जमे गुमटी वालों को भी हटा दिया गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....