डबरा : वेतन न मिलने से नाराज सफाईकर्मी, नगर पालिका में दिया धरना

nagarpalika dabra

डबरा, डेस्क रिपोर्ट। दिवाली (Diwali) का त्योहार आने वाला है। ऐसे में डबरा (Dabra) सफाई कर्मचारियों (Sweepers) को त्योहार पर वेतन नहीं मिलने की वजह से उनकी नाराजगी साफ देखने को मिल रही है। दरअसल डबरा शहर में सफाई की व्यवस्था सफाईकर्मियों द्वारा हड़ताल पर बैठने की वजह से भंग हो गई है। दिवाली का त्योहार काफी करीब है। ऐसे में सफाई कर्मचारियों को पिछले महीने का वेतन अभी तक नहीं दिया गया है। जबकि हर बार उनका वेतन 1 तारीख से 7 तारीख के बीच दे दिया जाता है। लेकिन इस बार उन्हें अभी तक वेतन नहीं मिला है, जिसकी वजह से सभी सफाई कर्मचारियों ने डबरा नगर पालिका में धरना दिया है।

जब सफाईकर्मियों से पूछा गया कि वह किस बात का विरोध कर रहे है तो विजय उचादिया ने बताया कि हम लोगों को आज दिनांक तक वेतन नहीं मिला है। जबकि 1 तारीख से 7 तारीख के बीच हमारा वेतन आ जाता है। इस बार तो दिवाली का त्योहार भी है। ऐसे में हमें आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, बीते दिन ही करवा चौथ का त्योहार गया है। ऐसे में हम अपनी पत्नियों को साड़ी तक नहीं दिला पाए, क्योंकि अभी तक हमारा वेतन नहीं आया है। हम त्योहार कैसे मनाएंगे।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।