नहीं थम रहा शहर में एक्सीडेंट का सिलसिला, वाहन की टक्कर से फिर एक युवक की मौत

मध्यप्रदेश (MP) के डबरा (Dabra) में लगातार एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं। इसका सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दरअसल, मंगलवार के दिन डबरा के गांव इटायल में एक दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई।

jabalpur accident

डबरा, अरुण रजक। मध्यप्रदेश (MP) के डबरा (Dabra) में लगातार एक्सीडेंट के मामले सामने आ रहे हैं। इसका सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। दरअसल, मंगलवार के दिन डबरा के गांव इटायल में एक दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ जिसके चलते एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात डबरा तहसील के अंतर्गत आने वाले इटाल गांव के पास एक बाइक सवार युवक खेत ग्राम लिटापुरा से लौटकर अपने घर छीमक ग्राम जा रहा था।

Must Read : भिंड : बोरी में मिला 11 साल के बच्चे का शव, खेलते हुए घर से हुआ था गायब

उसी वक्त रास्ते में एक वाहन ने तेज स्पीड से आकर बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं गिर गया। इस दुर्घटना कि ख़राब जब लोगों को लगी तो वह तुरंत घटनास्थल पहुंचे और युवक को एम्बुलेंस बुला कर सिविल अस्पताल भेजा गया। लेकिन युवक की हालत काफी ज्यादा गंभीर होने की वजह से रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक, ये मामला डबरा के गांव इटायल का है। यहां मंगलवार देर रात को एक दर्दनाक एक्सीडेंट होने की वजह से युवक की मौत हो गई। युवक की मौत होने पर पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इतना ही नहीं पुलिस ने एक अज्ञात के खिलाफ केस भी दर्ज किया है। वहीं बताया जा रहा है कि आज युवक के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा उसके बाद ही परिजनों को शव सौंपा जाएगा।