डबरा में होगा 1 लाख, 11 हजार, एक सौ 11 हनुमान चालीसा का पाठ

यह आयोजन मंगलवार 12 अक्टूबर को किया जाना है, जिसमें अंचल के सभी भक्तों एवं श्रद्धालुओं से सम्मलित होने की अपील पूर्व डबरा गल्ला मंडी अध्यक्ष मुकेश कुमार बंटी गौतम ने की है।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मां दुर्गा के आगमन के पावन अवसर पर डबरा (Dabra) के लक्ष्मी नारायण मंदिर में सभी धर्मप्रेमी बंधुओं के सहयोग से एक लाख 11 हजार एक सौ 11 हनुमान चालीसा पाठ (Hanuman Chalisa) का भव्य आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन मंगलवार 12 अक्टूबर को किया जाना है, जिसमें अंचल के सभी भक्तों एवं श्रद्धालुओं से सम्मलित होने की अपील पूर्व डबरा गल्ला मंडी अध्यक्ष मुकेश कुमार बंटी गौतम ने की है।

यह भी पढ़ें…मुरैना पुलिस ने पकड़ा हथियारों का जखीरा, 2 आरोपी गिरफ्तार

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए पूर्व मंडी अध्यक्ष मुकेश बंटी गौतम ने बताया कि यह पहला मौका होगा जब डबरा में इस तरह का आयोजन सभी धर्म प्रेमी बंधुओं के सहयोग से किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि हनुमान चालीसा का पाठ करके इस भव्य संकल्प को पूर्ण करने में सहभागी बने। इस भव्य आयोजन में संत श्री कोटि तीर्थ सरकार चित्रकूट धाम, श्री वैदेही बल्लभ महाराज अयोध्या, श्री श्री 1008 रामदास जी महाराज दंदरौआ धाम, श्री श्री 1008 अनिरुद्ध वन जी महाराज धूमेश्वर सरकार पधार रहे हैं। उन्होंने लोगों से अपील की है कि नगर वासी कार्यक्रम में पधार कर सभी संतों का सानिध्य आर्शीवाद प्राप्त करें एवं आयोजन को सफल बनाने में सहयोग प्रदान करें।