Dabra News : सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान हुई मौत, शव को रखकर परिजनों ने लगाया जाम

Dabra Accident News : भितरवार क्षेत्र के बागबई तिराहे के पास मंगलवार को हुए एक्सीडेंट में घायल हुए युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। बुधवार को परिजनों ने शव को करियाबटी तिराहे पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों ने मांग की थी कि दोषियों पर कार्यवाही की जाए। जिसको लेकर जाम लगा दिया लगभग 2 घंटे से ऊपर जाम लगा रहा। दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई तब प्रशासनिक अधिकारियों के काफी देर तक समझाने के बाद परिजन माने तब जाकर जाम खोला और यातायात सुचारु रुप से चालू हो सका।

यह है मामला

दरअसल, मंगलवार को कालू उर्फ राजेंद्र पिता नारायण जाटव 28 वर्ष निवासी करियावटी भितरवार के पास पेट्रोल पंप पर काम करता था। 27 दिसंबर मंगलवार को वह जा रहा था तभी भितरवार की ओर से जा रही बाइक क्रमांक( एमपी 07 एनक्यू 7894) के बाइक चालक ने राजेंद्र की बाइक में टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। एक्सीडेंट के बाद बाइक चालक मौके से भाग गया। मौके पर उपस्थित लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की सहायता से उसको भितरवार स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे गंभीर हालत देखते हुए ग्वालियर रेफर किया। देर रात उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई जिसके बाद आज बुधवार को परिजनों ने करियाबटी तिराहे पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम में काफी संख्या में महिलाएं एवं पुरुष थे।परिजनों की मांग थी कि आरोपी पर नाम दर्ज F.I.R की जाए। लगभग 2 घंटे तक हंगामा होता रहा और रोड के दोनों ओर जाम के कारण वाहनों की लंबी कतारें लग गई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”