हादसा : नेशनल हाईवे-44 पर लोडिंग वाहन ने सवारी ऑटो को मारी जोरदार टक्कर, 4 लोगों की मौत, 5 लोग घायल

आंतरी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

डबरा,अरुण रजक। ग्वालियर-झांसी नेशनल हाईवे-44 पर आंतरी थाना क्षेत्र में बजेरा की पुलिया के पास लोडिंग वाहन ने सवारी ऑटो को जोरदार टक्कर (Road Accident) मार दी। जिसमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। इस हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनको ग्वालियर अस्पताल में रेफर कर दिया गया है जिनका ग्वालियर अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़े…इन 3 बातों को गांठ बांध लें, जीवन में कई परेशानियों से दूर रहेंगे

बता दें कि यह हादसा बुधवार दोपहर का बताया जा रहा है ऑटो सवार सभी लोग ग्वालियर में एक शादी के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। तभी एनएच हाईवे-44 पर आंतरी थाना क्षेत्र में बजेरा की पुलिया के पास लोडिंग वाहन और ऑटो की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हुई है। और हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने डायल-100 और 108 को सूचना दी। तत्काल घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। आंतरी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़े…विदिशा में तंत्र क्रिया के बहाने तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

गौरतलब है कि इस हादसे में मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे है, सभी पिछोर के रहने वाले हैं। जो सभी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने ग्वालियर जा रहे थे तभी आंतरी के पास यह हादसा होने के कारण उनकी खुशियां मातम में बदल गई।