डबरा : 15 लाख रुपए की कच्ची शराब व सामग्री सहित एक आरोपी गिरफ्तार

भितरवार पुलिस और आबकारी विभाग ने कई इलाकों में छापेमारी कर अवैध और कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के आते ही अवैध कच्ची शराब का काला कारोबार पनपने लगा है। क्योंकि पंचायत चुनाव में खड़े हो रहे उम्मीदवार अपने वोटरों को रिझाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाते हैं। हालांकि यह सारी चीजें चोरी छुपे प्रत्याशी करते हैं। इस बीच भितरवार पुलिस और आबकारी विभाग ने कई इलाकों में छापेमारी कर अवैध और कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान 15 लाख रुपय की कच्ची शराब और सामग्री जप्त की है।

यह भी पढ़े…फोन स्पूफिंग से सुकश ने जैकलीन को किया था अमित शाह के ऑफिस से फोन! जानिए क्या होती है फोन स्पूफिंग

हम आपको बता दें कि आबकारी उपनिरीक्षक आमीन खान के नेतृत्व में एक बार फिर वृत भितरवार में कंजरो के डेरा, चक मियांपुर, और गोहिंदा में आबकारी विभाग और भितरवार पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की, जिसमें 30000 केजी गुड लहन और शराब बनाने में प्रयुक्त सामग्री जप्त की गई। जिसकी अनुमानित कीमत 15 लाख रुपए आंकी गई है।

यह भी पढ़े…MP News: स्व सहायता समूह को मिली बड़ी जिम्मेदारी, अगले महीने से शुरू होगा कार्य 

बताया जा रहा है कि मौके से एक आरोपी संजय उर्फ संजू कंजर निवासी गोहिंदा को गिरफ्तार किया गया है जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। दरअसल, इन्हीं जगह पर पहले भी आबकारी विभाग और पुलिस द्वारा कई बार कार्रवाई की जा चुकी है लेकिन अवैध शराब का गोरख धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है कई बार इनके ठिकानों को भी नष्ट कर दिया गया है लेकिन दूसरे ही दिन एक बार फिर से शराब माफिया ने अपनी नई जगह बना ली।

यह भी पढ़े…गिरोह का खुलासा, दिखाते थे नौकरी के सपने, भारी मात्रा में नकली पैन कार्ड, आधार कार्ड जब्त  

इस कार्रवाई की मुख्य भूमिका में भितरवार एसडीओपी अभिनव बारंगे ,थाना प्रभारी राजकुमारी परमार,आबकारी टीम से मोनिका पाठक आबकारी उप निरीक्षक, निधि गुप्ता आबकारी उपनिरीक्षक, सपना यादव आबकारी उपनिरीक्षक आदि शामिल रहे।