जमीनी विवाद में भाई ने की भाई की हत्या, 100 डायल पर भी किया हमला

आपको बता दें कि यह पूरा घटनाक्रम डबरा देहात थाना क्षेत्र के ग्राम इटायल का है। जहां भाई ने जमीन के विवाद के चलते अपने पुत्र को साथ मिलकर भाई की बेरहमी से मारपीट कर दी। यह पूरा विवाद जमीन को लेकर हुआ है।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। किसी ने सही कहा है बाप बड़ा ना भैया सबसे बड़ा रुपैया। ऐसा ही मामला डबरा देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इटायल गाँव का है। जहां जमीनी विवाद को लेकर एक भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर अपने ही भाई के साथ ही बेरहमी से मारपीट कर दी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। वही जब इस घटना की सूचना हंड्रेड डायल को लगी तो मौके पर 100 डायल पहुंची। जहां आरोपियों ने पुलिस पर भी पथराव कर जानलेवा हमला कर दिया। एफआरबी वाहन की भी तोड़फोड़ कर दी। हमले में दो आरक्षक भी घायल हो गए और मामले को बढ़ता देख अपनी जान बचाकर खाली हाथ लौटे। बाद में आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें – कोरोना वायरस के बाद Tamato फ्लू ने दिया दस्तक, 80 से ज्यादा बच्चे संक्रमित, अभी जानें इसके लक्षण

आपको बता दें कि यह पूरा घटनाक्रम डबरा देहात थाना क्षेत्र के ग्राम इटायल का है। जहां भाई ने जमीन के विवाद के चलते अपने पुत्र को साथ मिलकर भाई की बेरहमी से मारपीट कर दी। यह पूरा विवाद जमीन को लेकर हुआ है। पीड़ित भाई विशाल रावत के परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना हंड्रेड डायल को दी तो हंड्रेड डायल भी मौके पर पहुंच गई। वहां उन्होंने देखा कि विशाल रावत गंभीर हालत में घायल था। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल भी पुलिस को जलती हुई मिली। जिसे आरोपियों ने स्वयं जलाया था।

यह भी पढ़ें – Shani Dev चलेंगे वक्री चाल, कुछ राशियों पर होगा बुरा असर शुरू, जाने क्या कहती है आपकी राशि

पुलिस जब मोटरसाइकिल के समीप पहुंची तब तक आरोपी पक्ष के होतम रावत ने अपने पुत्र राजेश के साथ एफआरबी पर भी हमला कर पथराव कर दिया। जिससे उसमें सवार जवान भी घायल हो गए और गाड़ी का कांच भी फूट गया। स्थिति को देखते हुए तत्काल इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। इसके बाद तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो आरोपी मौके से भाग गए।

यह भी पढ़ें – Warmest Year : इतिहास में सर्वाधिक गर्म साल के रूप में दर्ज होने वाले साल का WMO ने किया खुलासा

घटना के बाद घायल को पहले प्राथमिक उपचार हेतु डबरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उचित उपचार हेतु उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए ग्वालियर भेजा गया। मगर देर रात उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज तो किया ही है। साथ ही पुलिस आरक्षक संदीप जाट की शिकायत पर दोनों पिता-पुत्र के ऊपर शासकीय कार्य में बाधा की धाराओं के साथ अन्य धाराओं में भी मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं।