‘अंडे के फंडे’ पर विराम : मुख्यमंत्री के फैसले पर क्या बोलीं मंत्री इमरती देवी, देखिये वीडियो

डबरा,सलिल श्रीवास्तव| मध्यप्रदेश में अंडे पर जारी सियासत थमती हुई दिखाई दे रही है जहां एक ओर महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी आंगनवाडियों में अंडा बांटने की बात कह रही थी, वहीं अब फैसला हो गया हैं कि अब अंडे कि जगह दूध बांटा जाएगा, जिसकी शुरुआत पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितम्बर से होगी।

वहीं इस मामले में मंत्री इमरती देवी ने कहा हमारे मुख्यमंत्री ने जो अच्छी चीज मानी है वो हम देंगे। दूध तो ओर अच्छी चीज है, इससे हम कुपोषण दूर करेंगे,साथ ही उन्होंने ये भी कहा जो हमारे मुख्यमंत्री और डॉक्टर कहेंगे वो हम बच्चों को देंगे। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेसियों को अंडे से दर्द था दूध से नहीं होगा।

 

बता दें कि अंडे का फंडा तभी से लगातार जारी है जब इमरती देवी कांग्रेस शासनकाल में महिला बाल विकास मंत्री थी और उस समय उन्होंने कुपोषण मुक्त करने के लिए आंगनवाड़ी केंद्रों पर अंडे बांटने की बात कही थी। तब भाजपा ने इस बात का पुरजोर विरोध किया था और इस मामले ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थी। समय बदला और इमरती देवी अब भाजपा से महिला बाल विकास मंत्री हैं। एक बार फिर अंडे का मामला गरमा गया और इमरती देवी ने फिर अंडे देने की बात दोहराई थी पर अब इस पर विराम लग गया है। भाजपा ने अंडे को इस लिस्ट से हटाते हुए अब आंगनवाड़ी केंद्रों पर दूध उपलब्ध कराने की बात कही है जिसकी शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here