CMO की करवाचौथ को लेकर टिप्पणी, पुलिस से कार्रवाई की मांग, गृह मंत्री से भी शिकायत

cmo

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। ग्वालियर जिले के ऑतरी नगर पंचायत के मुख्य नगर पंचायत अधिकारी द्वारा फेसबुक पर करवा चौथ को लेकर की गई टिप्पणी विवाद का विषय बन गई है। हिंदू संगठनों ने इसे लेकर सीएमओ (CMO) के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra)  से शिकायत भी की है।

MP Corona Update: कोरोना का बड़ा विस्फोट, आज 27 नए पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़े केस

ग्वालियर जिले (Gwalior District) की ऑतरी नगर पंचायत के सीएमओ शरीब खान (CMO) ने करवा चौथ पर एक फेसबुक पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि “विदेशी महिलाएं चांद पर जाकर रिसर्च कर रही हैं और भारत की महिलाएं चांद को देखकर अपने पति को रिचार्ज कर रही हैं।” इस पोस्ट को देखकर हिंदू संगठन उत्तेजित हो गए हैं। विश्व हिंदू परिषद मध्य भारत प्रांत के प्रांत सह प्रचार प्रमुख और जिला अध्यक्ष दीपक भार्गव ने गृहमंत्री के नाम एक पत्र लिखा है और सीएमओ के खिलाफ साइबर क्राइम की धाराओं के अंतर्गत आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)