Dabra News : स्कूल की आड़ में चल रहे धर्मांतरण के मामले में विश्व हिंदू परिषद ने एसडीएम कार्यालय के बाहर दिया धरना-प्रदर्शन, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Dabra News : स्कूलों की आड़ में चल रहे धर्मांतरण के विषय में आज विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम कार्यालय के सामने ढोल नगाड़े बजाते हुए हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए धरना प्रदर्शन किया।

विगत दिनों डबरा के सेंट पीटर स्कूल पर प्रशासनिक कार्यवाही के संबंध में विश्व हिंदू परिषद के लोगों ने डबरा एसडीएम कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया जब डबरा एसडीएम ने अधिक समय तक विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं की मांगे नहीं सुनी तो विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं द्वारा तहसील प्रांगण में ढोल नगाड़े बजाए गए और साथ ही एसडीएम कार्यालय के सामने बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ भी किया गया मामला बढ़ते देख डबरा एसडीएम कार्यालय से बाहर आए और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं से आवेदन लेकर उनकी मांगे सुनी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”