Dabra News : दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर डूबा, अब तक कुछ पता नहीं, रेस्क्यू जारी

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। एक ह्दयविदारक घटना में एक किशोर गहरे गड्ढे में डूब गया। प्रशासनिक अमले द्वारा रेस्क्यू किया जा रहा है लेकिन अब तक किशोर का कुछ पता नहीं चल पाया है। डबरा (Dabra) में 5 किशोर यहां नहाने गए थे, जिनमें से 2 गहराई की तरफ चले गए और डूबने लगे। साथ आए लोगों में से एक ने एक किशोर को तो बचा लिया लेकिन दिनेश नाम के किशोर डूब गया।

ये भी देखिये – Sex Racket : होटल से आपत्तिजनक स्थिति में मिली लड़कियां, होटल मालिक पर लगाया गंभीर आरोप

डबरा (Dabra) में रेलवे द्वारा तीसरी लाइन बिछाने का कार्य प्रगति पर है और इसके लिए ग्रामीण अंचल में जगह-जगह से मिट्टी का उठाव किया गया है। लेकिन ठेकेदारों ने इस कार्य में लापरवाही बरती और जगह-जगह गहरे गड्ढे बन गए। आज इसी गड्ढे में डूबकर एक 16 साल का किशोर दिनेश हादसे का शिकार हो गया। घटना डबरा के अर्रु गांव की है जहाँ गड्ढे में नहाने गये 5 बालकों में से एक हादसे का शिकार हो गया। पाँच घंटे बीत जाने के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला है। फ़िलहाल रेस्क्यू जारी है।

Dabra News : दोस्तों के साथ नहाने गया किशोर डूबा, अब तक कुछ पता नहीं, रेस्क्यू जारी

बता दें कि रेलवे की तीसरी लाइन का कार्य इस समय प्रगति पर है। अर्रु गांव के पास से भी यह लाइन होकर गुजरी है। यहां भराव के लिए ठेकेदार द्वारा मिट्टी का गड्ढे बना दिए गए जिसमें पानी भर गया है और गांव के बालक उसमें नहाने चले गए। आज भी 5 किशोर वहां नहा रहे थे जिनमें से दिनेश बाथम गहराई की तरफ चला गया और हादसे का शिकार हो गया साथ में गए लोगों ने तत्काल इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी और प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया। ग्रामीण अपने स्तर पर रेस्क्यू कर रहे हैं पर गहराई अधिक होने के कारण अब तक किशोर का का कोई अता पता नहीं लग सका है।

प्रशासन ने ग्वालियर से भी गोताखोरों की टीम बुलाई है। उनके आने के बाद रेस्क्यू प्रभावी रूप से शुरू हो सकेगा। घटना डबरा देहात थाना क्षेत्र की है इसलिए वहां देहात थाने का बल लगातार रेस्क्यू में मदद करने में जुटा हुआ है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हम पाँच लोग थे दिनेश और एक दोस्त का नहाते समय पैर फिसला और गहरे गड्ढे में चला गया, एक को तो मैंने बचा लिया पर दिनेश अब भी लापता है।