डबरा: स्वास्थ कर्मचारियों को लापरवाही बरतना पड़ेगा महंगा! जिला चिकित्सा अधिकारी ने लगाई फटकार, जाने

ज लायंस क्लब डबरा के अटेंडर हॉल में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और स्वास्थ्य कर्मियों की एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। आज लायंस क्लब डबरा (Dabra) के अटेंडर हॉल में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और स्वास्थ्य कर्मियों की एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई, जिसमें मुख्य रूप से जिला चिकित्सा अधिकारी मनीष शर्मा उपस्थित रहे। जिसमें उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और स्वास्थ कर्मियों से उनके कार्यों की जानकारी ली और हॉस्पिटल की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े… कंफर्म! Moto G82 और Moto E32 दोनों तगड़े स्मार्टफोन भारत में जल्द होंगे लॉन्च, जान लें तारीख और कीमत

इस दौरान उन्हें कई अनियमितताएं देखने को मिली। एक भी स्वास्थ्य कर्मी द्वारा सटीक जानकारी ना देने से जिला चिकित्सा अधिकारी नाराज दिखे। उन्होंने सभी को कड़ी फटकार लगाते हुए 7 दिन का अल्टीमेटम दिया और कहा कि मुझे 7 दिन में पूरा काम चाहिए नहीं तो आप के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़े… Science: आकाशगंगा में मौजूद है 4 सभ्यता जहां रहते हैं Alien, पृथ्वी पर कर सकते हैं अटैक, रिसर्च ने किया दावा

वहीं सिविल हॉस्पिटल डबरा में अव्यवस्थाओं को लेकर भी नाराज दिखे और बीएमओ को साफ-सफाई रखने और खराब पड़े कूलर पंखा को सही कराने के निर्देश दिए। जिला चिकित्सा अधिकारी ने सिमरिया टेकरी पहुंचकर पॉलीक्लिनिक के लिए जगह चिन्हित की जहां महिलाओं के लिए सभी प्रकार की जांच और इलाज किया जायेगा और बच्चों के लिए एक बाल रोग विशेषज्ञ की भी नियुक्ति की जाएगी, जिसके द्वारा बच्चों इलाज किया जाएगा ।