Dabra News : परिषद की बैठक से पहले पक्ष और विपक्ष के पार्षदों ने किया जोरदार हंगामा, जानें पूरा मामला

Dabra Nagar Palika News : डबरा नगर पालिका कार्यलय के बाहर परिषद की बैठक से पहले पक्ष और विपक्ष के पार्षदों ने हंगामा किया, उन्होंने भेड़, बकरियां, मुर्गे, गाय, बछड़े खड़े कर परिषद के मुख्य द्वार पर प्रदर्शन किया। बैठक में सभी पार्षदो ने अध्यक्ष के समर्थक पार्षदों के वार्डो में विकास कार्य कराने के आरोप लगाए, साथ ही प्रदर्शन के दौरान धरने पर बैठे पार्षद 10 पार्षदों ने हंगामा भी किया, एक गेट पर पार्षद तो दूसरे गेट पर सफाई कर्मचारियों का धरना जारी है।

यह है मामला

आखिरकार डबरा नगरपालिका का कार्य पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो चुका है। क्योंकि डबरा नगरपालिका में ना ही कोई अधिकारी बैठ रहा और ना ही कोई कर्मचारी ऐसे में डबरा नगर की मासूम जनता आखिर अपने काम काज करवाने के लिए कहां जाए क्योंकि डबरा नगर पालिका की स्थिति बड़ी ही बेहाल है। आपको बता दें कि डबरा नगरपालिका मैं पिछले 3 दिनों से सफाई कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन चल रहा है। साथ ही आज पार्षदों द्वारा भी नगरपालिका के बहार अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”