Dabra News : शराब कारोबारी के फार्म हाउस पर चौकीदार की हत्या, आरोपी फरार, एसपी ने दिये कड़े निर्देश

Dabra News : डबरा में शराब ठेकेदार के फार्म हाउस पर देर शाम को चौकीदार की हत्या कर दी गई मामले की गंभीरता को देखते हुए फॉरेंसिक टीम के साथ ग्वालियर पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को मामले को शीघ्र हल करने के निर्देश दिए।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि शराब कारोबारी हरी बाबू शिवहरे का ब्रिजपुर रोड पर फार्म हाउस है जिस पर शंकर करण पिछले 20 वर्षों से चौकीदारी का कार्य करता था। आज शाम अचानक उनके बेट को सूचना मिली कि किसी ने उसके पिताजी हत्या कर दी है तो वह और पुलिस दोनों ही तत्काल फार्म हाउस पर पहुंची।जहां मृतक का शव पडा हुआ था उसके चेहरे पर मच्छरदानी लिपटाकर पत्थरों से चोट पहुंचाई गई थी। शव की हालत देख कर लग रहा है कि पत्थरों और किसी घातक हथियार से चोट पहुंचाकर उसकी हत्या की गई है। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल एसडीओपी डबरा विवेक शर्मा, थाना प्रभारी केपी यादव मौके पर पहुंचे और तफ्तीश प्रारंभ की तत्काल ग्वालियर से फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया तो थोड़ी देर बाद ग्वालियर पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया प्रथम दृष्टया मामला हत्या का नजर आ रहा था हत्या किसने और क्यों कि यह अभी स्पष्ट नहीं है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”