Dabra News : रेलवे ट्रैक पर मिली अज्ञात युवक की लाश, जाँच में जुटी पुलिस

Dabra News : डबरा रेलवे स्टेशन के पास ओवर ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला जो की पटरियों के बीच में लूप लाइन में पड़ा हुआ था उसकी उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष के बीच होगी बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति किसी ट्रेन के नीचे आकर हादसे का शिकार हुआ है सूचना मिलते ही रेलवे पुलिस बल मौके पर पहुंचा फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है रेलवे पुलिस मृतक की पहचान करने में जुटी हुई है।

यह है मामला

बता दें कि डबरा रेलवे स्टेशन के आसपास रेलवे ट्रैक पर रेल प्रशासन ने कड़ी सुरक्षा का इंतजाम किया है रेलवे ट्रैक के आसपास बाउंड्री वॉल और जालियां लगा दी गई है लेकिन उसके बावजूद भी कुछ लोग हर रोज रेलवे कि उस बाउंड्री वॉल के अंदर दिन-दिन भर बैठे रहते हैं और शराब तथा अन्य नशा भी करते हैं लेकिन उसके बावजूद भी डबरा जीआरपी और आरपीएफ पुलिस के अधिकारी इन पर कोई कार्रवाई नहीं करते इसके परिणाम स्वरूप आए दिन रेलवे स्टेशन के पास लोग ट्रेनों से हादसे का शिकार होते हैं इसकी पूरी जिम्मेदारी रेलवे पुलिस की है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”