Dabra News : मामूली विवाद के चलते एक युवक पर जानलेवा हमला, जानें पूरा मामला

Dabra Crime News : डबरा सिविल हॉस्पिटल में तकरीबन 5 बजे के आस-पास एक मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति के साथ कुछ लोगों ने मामूली विवाद के चलते बेरहमी से मारपीट कर दी। जिसमें व्यक्ति को जख्मी हालत में डबरा सिविल हॉस्पिटल में लाया। दरअसल, मामला जवाहर कॉलोनी डबरा का बताया जा रहा है जहां पर महेंद्र जाटव, पुत्र कैलाश जाटव निवासी जवाहर कॉलोनी डबरा के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी जिसमें महेंद्र जाटव गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह है पूरा मामला

फरियादी महेंद्र जाटव ने बताया कि वह अपने निजी काम से अपने किसी दोस्त के यहां जा रहा था तभी संजय कोरी और धर्मेंद्र जाटव नाम के व्यक्तियों से मामूली बातचीत के चलते झगड़ा हो गया और आरोपियों ने महेंद्र जाटव पर वका से हमला कर दिया जिसमें महेंद्र जाटव गंभीर रूप से घायल हो गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”