कर्नाटक में जैन मुनि की हत्या के आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग, जैन समुदाय सहित हिन्दू संगठनों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Dabra News : कर्नाटक में जैन मुनि आचार्य रामकुमार नंदी की कुछ लोगों द्वारा निर्मम हत्या कर दी गई थी जिनके आरोपियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है लेकिन इस मामले से जुड़े अपराधियों को फांसी देने के मांग को लेकर जैन समुदाय के साथ-साथ सभी हिंदू संगठन भी सामने आ रहे हैं। आपको बता दें कि 12 जुलाई को डबरा मैं जैन समुदाय के साथ-साथ महिला संगठन और विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने डबरा तहसील में एकत्रित होकर एसडीएम को जैन मुनि के हत्यारों को फांसी देने के और कर्नाटक सरकार के विरोध में ज्ञापन सौंपा जिसमें सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित होकर हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर नारे लगाते और कर्नाटक सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाते दिखे।

बजरंग दल ने उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

जिसमें बजरंग दल के पदाधिकारी राजू चौधरी ने कहा कि देश में इस तरह की अमानवीय घटना है पूरे देश को शर्मसार कर देने वाली है क्योंकि जहां पर संत और सनातन की पूजा की जाती है वहां संतों की निर्मम हत्या बहुत निंदनीय है राजू चौधरी ने कर्नाटक सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस सरकार में हत्यारे संतो की करने के बाद अभी तक जीवित है ऐसी सरकार किस काम की राजीव चौधरी ने विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल की तरफ से माननीय नरेंद्र मोदी जी से आग्रह करते हुए कहा कि ऐसी सरकार को तत्काल बर्खास्त कर दिया जाना चाहिए जिसमें सनातन धर्म की और उनके अनुयायियों की इस तरह निर्मम हत्या कर दी जाती है उन्होंने कर्नाटक सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही हत्यारों को फांसी नहीं दी गई तो वह पूरे भारत में विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल उग्र आंदोलन करेगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”