Dabra News : आबकारी विभाग ने सात लाख की कच्ची शराब और सामग्री की जप्त

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। पंचायत चुनाव में वोटरों को बांटने के लिए कच्ची शराब बनाई जा रही थी, जिसकी शिकायत आबकारी विभाग को कई दिनों से मिल रही थी भितरवार पुलिस और आबकारी विभाग ने आज कई इलाकों में छापेमारी कर अवैध और कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान 7 लाख 50 हजार रुपए की कच्ची शराब और सामग्री जप्त की है।

यह भी पढ़े… बच्चों की सुरक्षा पर उठा सवाल, बिना वैक्सीन कैसे सुरक्षित नौनिहाल ! 

हम आपको बता दें कि आबकारी उपनिरीक्षक आमीन खान के नेतृत्व में एक बार फिर गोलपुरा,चकमियांपुर कंजरों के डेरो पर एसएएफ और आबकारी द्वारा संयुक्त कार्रवाई की गई, जिसमें 15 हजार किलो गुड लाहन जप्त किया गया जिसकी अनुमानित कीमत 7 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है। वही डबरा के अलग अलग क्षेत्रों से भी अवैध शराव विक्रय को लेकर भी शिकायत मिल रही थी जिसके बाद अमरपुरा खेड़ी डबरा के टीसीपी बैरागढ़ टेकनपुर आंतरी एवं जौरासी में भी कार्रवाई की गई। जिसमें सुंदर लाल शिवहरे,लाल सिंह,संतोष परिहार विजय कुशवाहा के विरुद्ध कार्यवाही की गई और चार प्रकरण पंजीबद्ध किए गए।

यह भी पढ़े… बदहाल तस्वीर : नसबंदी ऑपरेशन के बाद महिलाओं को जमीन पर लिटाया

दरअसल, इस कार्यवाही में 255 पाव देसी शराव के कुल 46 लीटर देसी शराव जप्त की गई जिसकी अनुमानित कीमत 23 हजार रुपए आंकी गई इस विक्रय की रोकथाम व उस पर अंकुश लगाने के लिए इस प्रकार की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। साथ ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मामला दर्ज किया है।