Dabra News: बेख़ौफ़ हुए अपराधी, दिन दहाड़े पुलिस बल पर हमला, ASI और आरक्षक घायल

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। Dabra में रेल यातायात बाधित करने के मामले में संदिग्ध आरोपियों को पकड़ने गई रेलवे पुलिस (railway police) के दो जवानों पर आरोपियों ने अपने दो दर्जन के लगभग साथियों के साथ लाठी-डंडों से लैस होकर हमला कर दिया जिसमें दो पुलिसकर्मी ASI और आरक्षक (constable) घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। पूरी घटना NH44 पर श्रीराम ढाबे के पास की बताई जा रही है। रेलवे अधिकारियों ने टेकनपुर चौकी पहुंचकर आरोपियों के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करा दिया है।

आपको बता दें कि आंतरी कल्याणी के बीच रेलवे लाइन पर पटरी रखकर रेल यातायात बाधित करने और दुर्घटना जैसी स्थिति को निर्मित करने के मामले में रेलवे पुलिस बल ने दो लोग चिन्हित किए थे, जिनके नाम गोपाल और बँटी बघेल बताए जा रहे हैं, रेलवे बल को जानकारी मिली कि दोनों लोग NH-44 पर बने श्रीराम ढाबे के पास है।

Read More: MP Politics: मप्र सहित नेशनल पॉलिटिक्स में बने रहेंगे Kamalnath, हाईकमान को दिया ये ऑफर!

इस आधार पर पुलिस ने उन्हें घेर लिया। जब उन्हें लाने लगे तो आरोपियों ने अपने साथियों को बुला लिया और लगभग दो दर्जन लोग एकत्रित होकर आ गए और लाठी-डंडों से लैस होकर रेलवे पुलिस के जवानों पर हमला कर दिया और अपने साथियों को छुड़ा ले गए। इस पूरे घटनाक्रम में दोनों पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं। जिनमे एक ASI है तो दूसरा आरक्षक। मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल घायल पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना अपने वरिष्ठ अधिकारियों को दी और घटनास्थल टेकनपुर चौकी होने के कारण रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

जहां पहले तो रेलवे पुलिस के जवानों को प्राथमिक उपचार दिया गया बाद में कुछ ज्ञात और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों के बारे में बताया जा रहा है कि उनमें से चार बोना गांव के निवासी हैं तो एक चक भटियारा का।टेकनपुर चौकी प्रभारी बृजेंद्र सिंह भदौरिया का कहना है कि रेल्वे पुलिस कर्मियों पर हमले का मामला दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Dabra News: बेख़ौफ़ हुए अपराधी, दिन दहाड़े पुलिस बल पर हमला, ASI और आरक्षक घायल