डबरा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, बीजेपी सरकार को बताया धोखेबाज, मंत्रियों पर लगाए गंभीर आरोप

Jan Akrosh Yatra : आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस सरकार भाजपा दोनों दलों ने तैयारियां शुरू हो चुकी है। भाजपा प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा निकाली तो कांग्रेस ने उसके जवाब में सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार और मनमानी को लेकर जन आक्रोश यात्रा निकाल रही है। वहीं यात्रा के दौरान कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए को उखाड़ने की बात कही।

18 सालों से जनता को लूटने का काम कर रही है भाजपा

डबरा में पत्रकारों से बात करते हुए दिग्विजय ने कहा कि “जन आक्रोश रैली में भाजपा सरकार के प्रति जनता का आक्रोश साफ तौर से झलक रहा है”। आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्य मंत्री ने कहा इस अक्रोश का कारण है, कि बीजेपी ने गरीब जनता से लूट व लोगों के साथ ठगी की है। यह धोखेबाज सरकार है जो पिछले 18 सालों से जनता को लूटने का काम कर रही है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”