Dabra News : दुश्मन ना करे दोस्त ने वो काम किया है…

Dabra Rape News : भितरवार थाना क्षेत्र में एक युवक से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पहले चार दोस्तों ने बैठकर शराब पार्टी की उसके बाद दो दोस्त घर चले गए एक रात्रि में वही रुक गया तो दूसरे ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना 12 फरवरी की है पीड़ित ने जब इस घटना से परिजनों को अवगत कराया तो वह थाने के चक्कर लगाते रहे बाद में पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप के बाद धारा 377 के तहत अपराध दर्ज हो गया घटना भितरवार के सर्वा गांव की है।

यह है मामला

आपको बता दें कि भितरवार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सर्वा में 12 फरवरी को चार दोस्तों ने एक साथ मिलकर पार्टी की पार्टी करने के उपरांत दो दोस्त अपने घर वापस चले गए वही एक दोस्त सिदार्थ कुशवाह ने अपने साथी दोस्त को अकेला देख उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।फरियादी के पिता ने भितरवार थाने आकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी से अवगत कराते हुए कहा कि मेरे बेटे ने चार दोस्तों के साथ पार्टी की थी जिसमें से दो दोस्तों के घर जाने के बाद एक दोस्त सिदार्थ कुशवाहा निवासी सर्वा ने मेरे बेटे को अकेला देख उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”