Dabra News : भरे बाजार में एक युवक के साथ आधा दर्जन लोगों ने की मारपीट, मामला दर्ज

dabra police station

Dabra News : डबरा शहर के सराफा बाजार स्थित कल्लू पान भंडार के सामने आधा दर्जन लोगों ने एक व्यक्ति के साथ बेल्ट और लात घूसों से जमकर मारपीट की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वही फरियादी सिटी पुलिस थाने अपनी फरियाद लेकर पहुंचा और उसने शिकायती आवेदन देकर मारपीट करने वालों पर मामला दर्ज करने की गुहार लगाते हुए न्याय की मांग की है। जिस पर थाना प्रभारी सिटी ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि शहर के सर्राफा बाजार स्थित कल्लू पान वालों के सामने अचानक आधा दर्जन लोगों ने पिता पुत्र को पकड़ लिया और पुराने लेन-देन की बात करने लगे जिस पर गुस्साए लोगों ने पिता-पुत्र की गंभीर मारपीट कर दी इसको लेकर सिटी पुलिस ने धारा 327 323 294 506 34 आईपीसी के तहत धर्मेंद्र रावत, पपेंद्र रावत एवं एक अन्य व्यक्ति पर मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया है।

वहीं एसडीओपी विवेक शर्मा का कहना है कि सराफा बाजार रोड पर कुछ युवकों द्वारा एक शख्स के साथ मारपीट की गई जिसमें पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर निम्न धाराओं के तहत मुकदमा कायम कर लिया गया है आगे विवेचना में जो भी नाम आएंगे उन पर भी मामला दर्ज किया जाएगा। साथी ऐसे अपराधों को रोकने के लिए शाम के समय पुलिस बल शहर के कई स्थानों पर तैनात किए जाएंगे जिससे ऐसे अपराधों को रोकने में मदद मिलेगी।
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News