Dabra News : बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 13 यात्री घायल, दो गंभीर घायल रेफर

Dabra Accident News : प्रदेश में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहे है। आए दिन किसी न किसी कारणवश सड़क दुर्घटनाएं हो रही है। ताजा मामला ग्वालियर जिले की डबरा तहसील का है जहाँ हरिपुर चौराहे के पास आज फिर एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें दतिया की ओर से आ रही एक सवारियों से खचाखच भरी बस ने साइड से खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी जिसमें बस में बैठी कई सवारियां बुरी तरह जख्मी हो गई।

यह है पूरी घटना

बता दें कि इस बस हादसे में घायल बुजुर्ग महिला ने बताया कि वह दतिया से ग्वालियर की तरफ जा रही बस में बैठी हुई थी उन्हें अपने गांव भगे जाना था तभी बस के ड्राइवर ने हरिपुर चौराहे के पास पहुंचते ही सामने खड़े एक ट्रक में टक्कर मार दी जिसके बाद बस चालक बस से उतर कर बहुत तेजी से बस छोड़कर भागने लगा। हादसा इतना जबरदस्त था कि जिससे बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। बस की स्थिति देख कर ऐसा लग रहा था कि शायद इसमें आगे बैठने वाले लोग बच्चे ही नहीं होंगे लेकिन ऊपर वाले का शुक्र है कि सवारियों को गंभीर चोटें तो आई लेकिन सभी सलामत हैं हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को डबरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”