Dabra News : समलैंगिक विवाह के विरोध में उतरे हिंदू संगठन, राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Dabra News : सुप्रीम कोर्ट ने समलैंगिक विवाह को मान्यता देने वाली याचिका को अब संवैधानिक 5 सदस्य पीठ को सौंप दिया है। जिसके विरोध में कई हिंदू संगठन उतर आए हैं इसी को लेकर आज संस्कृति रक्षा मंच के तत्वाधान में अनेक हिंदू संगठनों ने एकमत होकर डबरा एसडीएम को महामहिम राष्ट्रपति और माननीय चीफ जस्टिस के नाम ज्ञापन सौंपकर समलैंगिक विवाह को विधि मान्यता ना देने का आग्रह किया है।

हिंदू संगठनों ने किया विरोध

संस्कृति रक्षा मंच महिला भार्गव समाज अध्यक्ष अंजलि भार्गव ने कहा कि सभी समाज के हिंदू संगठन सहित एसडीएम साहब को जो ज्ञापन सौंपा गया है इसमें कहा कि इस समय देश में समलैंगिक विवाह पर माननीय सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जो जल्दबाजी दिखाई गई है जिसको लेकर माननीय उच्च न्यायालय से आग्रह है कि जो उनकी संस्कृति नहीं बल्कि परिवार व्यवस्था है उसके ऊपर कुठाराघात ना किया जाए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की मानसिक विकृति के कारण जो हमारी सनातन परंपरा है उसके विरुद्ध कोई भी निर्णय ना लिया जाए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”