Dabra News : कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद कर्मियों ने पाया काबू

Amit Sengar
Published on -

Dabra News : डबरा में बल्ला का डेरा स्थित एक कबाड़ की दुकान के गोदाम में भीषण आग लग गई। जिसमे हजारों रुपए का माल जलकर राख हो गया। दुकान मालिक और स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही मौके पर तत्काल पुलिस बल और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आ पहुंची तब बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

यह है पूरी घटना

बता दें कि लाल चंद्र तनवानी (कारा कबाड़ी) की बल्ला का डेरा पर ओम सांईराम ट्रैक्टर न्यू डिस्पोजल हाउस के नाम से कबाड़ की दुकान है जिसका दुकान के पास ही एक गोदाम बना हुआ है आपको बता दें कि इस दुकान में दो पहिया वाहन से लेकर बड़े बड़े ट्रक भी कबाड़ के भाव में काटे जाते हैं जिसमें से निकलने बाली सामग्री फॉम ,टायर जैसी चीजें एक अलग गोदाम में रखी हुई थी जिसमें अचानक से आग लग गई और पूरा गोदाम धूं धूं कर जलने लगा।

गनीमत यह रही कि आसपास बने स्थानीय लोगों के घरों में आग नहीं पहुंची वरना काफी बड़ा नुकसान और जनहानि हो सकती थी। जब मौके पर लोगों ने आग को बढ़ता हुआ देखा तो स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना की जिसके बाद एक नहीं बल्कि दो फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में लग गईं और उनकी सहायता से आग पर काबू पाया गया
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News