Dabra News : व्यापारियों में आक्रोश, अब गोदाम से लाखों का सामान चोरी, पुलिस पर सवालिया निशान

अपराधियों के बुलंद हौसले देखकर डबरा के व्यापारी बहुत परेशान हैं, उनका कहना है कि हम मेहनत से कमाते हैं पुलिस को हमारी और नगर के लोगों की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।

Dabra Crime News : डबरा में बदमाश पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं जिसके चलते नगर के लोग खासकर व्यापारी वर्ग चिंतित और आक्रोशित है। कल मंगलवार को दिनदहाड़े हुए 35 लाख की लूट के आरोपियों का सुराग डबरा पुलिस लगा पाती उससे पहले ही एक बड़ी चोरी की शिकायत उसके पास पहुँच गई।

डबरा शुगर मिल कैंपस में बनी कॉलोनी में रहने वाले व्यापारी शुभम जैन के गोदाम से एलईडी टीवी, फ्रिज जैसे लाखों के सामान चोरी हो गए, शुभम जैन ने बताया कि करीब 25 दिनों के अंतराल में इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है, उन्होंने बताया कि चोर गोदाम की नकली चाबी बनाकर पास में कमल जैन नाम के घर में धीरे-धीरे शिफ्ट करते रहे है।

शुभम जैन ने बताया कि चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में 7/11/2022, 13/11/2022 और  20/11/2022 को सामान ले जाते हुए नजर आ रहे हैं उन्होंने कहा कि जब हम अपने गोदाम से एक कंटेनर में सामान खाली कराने गोदाम पहुंचे तो गोदाम में से पीछे रखा हुआ सामान गायब था जिससे उनको चोरी की वारदात की पुष्टि हुई, शुभम जैन ने चोरी की घटना का आवेदन पुलिस में दिया है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से डबरा में अपराध बढ़ रहे हैं उससे जनता बहुत नाराज है खासकर व्यापारी वर्ग बहुत आक्रोशित है क्योंकि उनकी मेहनत की कमाई कोई एक पल में ले जाता है और पुलिस कुछ नहीं पर पा रही, डबरा में लगातार बढ़ रहे अपराध इस बात को स्पष्ट कर रहा हैं कि अपराधियों में पुलिस का भय बिलकुल खत्म हो गया है।

डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट