Dabra News : एक दिवसीय जिला स्तरीय टेनिस बॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

इसी स्टेडियाम ग्राउंड में खलने के लिए चलाते थे सफाई अभियान आज इन बच्चों को खलते देख पुराने दिन आए याद...मुकेश बंटी गौतम।

डबरा/सलिल श्रीवास्तव। डबरा स्टेडियम ग्राउंड में आज एक दिवसीय जिला स्तरीय टेनिस बॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। आयोजन में जिले की कई टीमों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम का शुभारंभ भाजपा नेता एवं पूर्व डबरा कृषि उपज मंडी अध्यक्ष मुकेश कुमार बंटी गौतम ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद कर कहा कि हम भी कभी इसी ग्राउंड में अपने दोस्तों के साथ खेलने आते थे आज इस ग्राउंड में इन बच्चों को खेलते देख पुराने बचपन के दिन याद आ गए। खेल की महत्ता को दर्शाते हुए गौतम ने कहा कि खेल हमारी मानसिक और शाररिक क्षमता को बढ़ाते है इसलिए बच्चों का हमेशा खेल को लेकर उत्साह वर्धन होते रहना चाहिए। इस दौरान टेनिस बॉलीबॉल ऐसोसिएशन के सचिव मुकेश बाथम सहित अन्य लोग भी मौजूद रहे।

Dabra News : एक दिवसीय जिला स्तरीय टेनिस बॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन। Dabra News : एक दिवसीय जिला स्तरीय टेनिस बॉलीबॉल प्रतियोगिता का हुआ आयोजन।

आपको बता दे कि इस एक दिवसीय टेनिस प्रतियोगिता में ग्वालियर,डबरा,भितरवार,बरई की टीमो ने हिस्सा लिया है। आयोजन की समाप्ति के दौरान विजेता प्रतिभागियों को भी पुरुस्कृत किया जाएगा साथ ही इस प्रतियोगिता में विजयी टीम को आगामी सोलह नवम्बर से डबरा में होने बाली राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के जिले की तरफ़ से शामिल किया जायेगा। टेनिस बाँलीबॉल की इस प्रतियोगिता में लगभग तीस जिलों की टीम शामिल होंगी।