Dabra news: कीड़े युक्त गेंहूँ बांटने पर पीडीएस की दुकान हुई सील

डबरा जिले में बांटा जा रहा था कीड़े युक्त गेहूं। तहसीलदार ने रह वासियों की शिकायत पर दुकान को किया सील।

डबरा,सलिल श्रीवास्तव। राशन की दुकान पर सड़ा, गला खराब और कम गुणवत्ता वाला अनाज बांटने की खबर मध्यप्रदेश में आम हो गई है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को डबरा ज़िले के भितरवार नगर पीडीएस की दुकान पर सामने आया। दुकान पर सड़ा हुआ कीड़े युक्त गेंहूँ, भितरवार के वार्ड नं 6 कि लोगों को बांटा जा रहा था। सूचना मिलते ही तहसीलदार के आदेश पर संबंधित अधिकारियों ने इस दुकान को सील कर दिया है।

यहां भी देखें- Dabra News : अलग-अलग हादसों में तीन की मौत, दो घायल

वार्ड नं 6 में स्थित प्राथमिक कृषि सहकारी साख समिति भितरवार के अधीन संचालित पीडीएस की दुकान से सुखना खिरिया ग्राम के हितग्राहियों को यह कीड़े युक्त अनाज बांटा जा रहा था।

यहां भी देखें-  कर्मचारियोंके लिए गुड न्यूज, 18 महीने के अटके DA Arrears पर नई अपडेट, 1 करोड़ को मिलेगा लाभ

बरौआ पंचायत में आने वाले क्षेत्र में लोग इस अनाज को लेकर सीधे तहसीलदार श्यामू श्रीवास्तव के पास पहुंचे और कीड़े युक्त गेंहू उनके सामने रखते हुए शिकायत की। अरे वासियों ने कड़े युक्त सड़ा गला गेहूं तहसीलदार के सामने रख कहा कि इसे कैसे खाया जाए और यदि खाया जाए तो क्या हम बीमार नहीं पड़ जाएंगे? रह वासियों के सवाल पर तहसीलदार ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दल बल के साथ दुकान की ओर कुच की और खुद शिकायत पर तसल्ली करने के बाद दुकान को सील करने के आदेश दिए।

यहां भी देखें- मप्र चुनाव: किस सीट पर कौन उम्मीदवार, यहां देखिये पूरी सूची

तहसीलदार ने तुरंत एक्शन लेते हुए सेल्समैन अर्चना पाठक की दुकान पर पहुंचकर दुकान को सील करने के आदेश दे दिए। तहसीलदार श्यामू श्रीवास्तव ने दुकान में सड़ा हुआ कीड़े युक्त गेंहूँ देखने के बाद तुरंत दुकान को सील कर सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। मामला सामने आने के बाद अन्य दुकानों पर भी जांच की जा सकती है।