Dabra News : 3 साल की बच्ची को ले जाते बुजुर्ग को लोगों ने पकड़ा, मामला दर्ज

dabra police station

Dabra News : ग्वालियर जिले की डबरा तहसील के वार्ड क्रमांक 19 मीट मार्केट क्षेत्र में देर शाम एक अपराधी ने 3 साल की मासूम बच्ची को चोरी करने का प्रयास किया साथ ही मासूम के साथ गलत हरकत करते हुए एक बुजुर्ग को स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसे डबरा सिटी थाने पहुंचा दिया जहां उसके खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

यह है मामला

बता दें कि बीती देर शाम डबरा की मीट मार्केट क्षेत्र में एक बुजुर्ग द्वारा 3 वर्षीय मासूम को मासूम को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म के इरादे से ले जा रहा था। इस दौरान कुछ लोगों ने उसे देख लिया और तत्काल भीड़ इकट्ठा हो गई। तत्काल सलीम को पकड़ लिया गया। मामले की जानकारी लगते ही हिंदू संगठन के लोग मौके पर पहुंच गए और तत्काल बाबा को पकड़ कर सिटी थाने ले आए। वहीं आरोपी सलीम खान महोबा (उत्तर प्रदेश) का निवासी बताया जा रहा है और वह डबरा सर्किल में भीख मांग कर गुजारा करता है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”