Dabra News: नहीं पकड़ पा रही वाहन चोरों को पुलिस, बढ़ रही चोरी की वारदात

Updated on -

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। शहर में चोर सक्रिय हैं और इसी कारण लगातार चोरी की वारदात बढ़ रही है। लेकिन डबरा पुलिस चोरों को पकड़नें में नाकाम साबित हो रही है। ऐसे में शहरवासी अपने वाहनों को लेकर चिंतित है, कोई अपने वाहनों को चेन से बांधकर तो कोई हेंडल लाॅक लगाकर इसके अलावा व्हील लाॅक लगा कर अपने वाहन को सुरक्षित रखनें का प्यास कर रहा है। वाहन मालिकों की चिंता खतम नहीं हो रही है। वे सुबह उठकर सबसे पहले अपने वाहन पर नजर दौड़ाते हैं।

यह भी पढ़ें – Sehore News: सीहोर की बहू बनी मध्य प्रदेश की पहली योग थेरेपिस्ट

इन दिनों डबरा थाना क्षेत्र में वाहन चोर बहुत ज्यादा सक्रिय है, इस बात का अंदेशा इस बात से लगाया जा सकता है कि बीती रात शहर के उषा काॅलोनी में दो घटनाएं घटित हुई है। जिसमें एक घटना में युवक के हाथ से मोबाईल लेकर लूटेरे भाग गये। वही दूसरी घटना की बात करें तो वंदे मातरम् स्कूल के पास प्रीतम सिंह रावत के घर के बाहर घटी जहां से एक युवक बड़ी आसानी से मोटरसाइकिल को चुरा ले गया, दोनों घटनायें सीसीटीवी कैमरें में कैद हो गई हैं।

यह भी पढ़ें – Indore News: इंदौर में दिनदहाड़े नेपाल की महिला की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

इन घटनाओं को सीसीटीवी कैमरे में देखने पर पता चलता है कि चोरों के हौसले कितने बुलंद है जो इन घटनाओं को इतनी आसानी के साथ अंजाम दें रहे है। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर चोरों का पता लगाने में जुट गई है पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी जांच प्रारंभ कर दी है।


About Author

Ram Govind Kabiriya

Other Latest News