डबरा : जेल में बंद कैदी ने फिनाइल पीकर की खुदकुशी की कोशिश, मचा हड़कंप

डबरा उपजेल सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक जेल में बंद कैदी ने फिनाइल (Phenyl) पीकर सुसाइड (Suicide) करने की कोशिश की। लेकिन जेल प्रबंधन की सूझबूझ से उसे बचा लिया गया।

डबरा, सलिल श्रीवास्तव। कोरोना महामारी (Corona epidemic) की खबरों के बीच डबरा उपजेल सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक जेल में बंद कैदी ने फिनाइल (Phenyl) पीकर सुसाइड (Suicide) करने की कोशिश की। लेकिन जेल प्रबंधन की सूझबूझ से उसे बचा लिया गया।

यह भी पढ़ें…. इंदौर का राधा स्वामी सत्संग परिसर बन रहा कोविड केयर सेंटर, 500 मरीज को किया जा सकेगा आइसोलेट

जानकारी के अनुसार डबरा उपजेल में अपराधिक मामलों में बंद एक युवक ने मंगलवार को फिनाइल पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। जैसे ही इसकी जानकारी जेल प्रबंधन को लगी तो उसे लेकर तत्काल सिविल अस्पताल डबरा पहुंचे, जिसके बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर भेज दिया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। आपको बतादें कि डबरा उपजेल में अपराधिक मामलों में बंद रामगढ़ निवासी गंभीर जाटव ने फिनाइल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसे गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल डबरा लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे समुचित उपचार हेतु ग्वालियर जेएच में भेज दिया जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। जेलर नरेंद्र कटारे ने बताया कैदी पर कई गंभीर आपराधिक मामले हैं, जिनमें से कई मामलों में फैसला होने वाला है, वही उसकी जमानत भी नहीं हो पा रही है, यही कारण है ही वह मानसिक तनाव में है और इसी वजह से उसने आज दबाव बनाने के उद्देश्य से इस कृत्य को अंजाम दिया। फिलहाल उसकी स्थिति खतरे से बाहर बनी हुई है।