Dabra News : पीएम आवास योजना में धांधली के खिलाफ प्रदर्शन, कांग्रेस ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

Dabra News : डबरा नगर पालिका में परिषद का गठन हुए लगभग 1 साल से ऊपर हो चुका है लेकिन नगर पालिका में अब तक कई वार्डों में अवस्थाएं फैली हुई है जिसको लेकर डबरा कांग्रेस ने शहर और ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्षों के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपा। जिसमें शहर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष हरी मदन गुप्ता ने कहा कि शहर में जलभराव की समस्या अक्सर बनी रहती है वहीं सड़कों में जगह-जगह गहरे गड्ढे बने हुए हैं इस पर नगरपालिका का कोई ध्यान नहीं है जिसके कारण जनता परेशान हो रही है।

कांग्रेस नेता ने पूर्व मंत्री पर कसा तंज

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक पाराशर ने कहा कि डबरा नगरपालिका को लेकर कई तरह की समस्याएं सामने आ रही है जिनका नगर पालिका समाधान नहीं निकाल पा रही उन्होंने बताया कि खराब सड़कें और पेय जल की समस्या के साथ-साथ नगर पालिका में हो रही पीएम आवास योजना में धांधली शहर की जनता के लिए बहुत बड़ी समस्या बनी हुई है और तो और उन्होंने पूर्व मंत्री इमरती देवी पर तंज कसते हुए कहा कि नगरपालिका सिर्फ पूर्व मंत्री इमरती देवी के इशारों पर चल रही है जिसके कारण आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि अध्यक्ष नगर पालिका में मिलती नहीं है और नगरपालिका सिर्फ पूर्व मंत्री इमरती देवी के इशारों पर चल रही है या फिर यूं कहें कि नगरपालिका को पूर्व मंत्री इमरती देवी चला रही हैं।

Dabra News : पीएम आवास योजना में धांधली के खिलाफ प्रदर्शन, कांग्रेस ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन[

dgv_vimeo_video id=”852412217″]

ग्रामीण ब्लॉक अध्यक्ष करतार सिंह गुर्जर का कहना है कि डबरा नगर पालिका में पीएम आवास के नाम पर जमकर भ्रष्टाचार और लेन-देन हो रहा है जिसके कारण गरीबों को परेशानी उठानी पड़ रही है। और डबरा नगरपालिका में कर्मचारियों द्वारा पीएम आवास योजना के तहत किस्त डलवाने के नाम पर लोगों को परेशान किया जाता है उनसे रिश्वत मांगी जाती है ना देने पर उनकी क़िस्त कैंसिल कर दी जाती हैं उन्होंने कहा कि शहर में टूटी फूटी सड़कें और पीने के पानी की व्यवस्था और लाइट की समस्या अक्सर बनी रहती है लेकिन नगरपालिका इस पर कोई ध्यान नहीं दे रही जिसका खामियाजा शहर की जनता को भुगतना पड़ रहा है इसी संबंध में डबरा नगर पालिका के विरोध में एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया।
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News