Dabra News : राकेश टिकैत ने फिर केंद्र सरकार पर साधा निशाना, जानें क्या कहा

Dabra News : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। और वहीं सभी दल जनता को अपनी ओर आकर्षण करने का प्रयास कर रहे हैं। और रविवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने एक बार फिर डबरा के किसान भाइयों को किसानों के हक और अधिकारों के बारे में जागरूक करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए नज़र आ रहे है उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसानों का शोषण करती है किसानों की जमीनों को हथियाने के पूरे प्रयास कर रही है। आगे टिकैत ने प्रधानमंत्री मोदी के विदेश दौरे को लेकर कहा कि विदेश में जिन प्रस्तावों को लेकर सहमति बनी है वह सिर्फ किसानों का अहित करने के लिए ही है उन्होंने कहा जिस देश का राजा तानाशाह हो उस देश की प्रजा को जुल्मों सितम झेलने ही पड़ते हैं। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को चुनाव से पहले एक और बड़े आंदोलन की खुले शब्दों में चेतावनी दी है।

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मंडी में कच्ची पर्ची और किसानों के साथ व्यापारियों के द्वारा हो रही अनैतिक लूट को लेकर किसान को जागरूक कर चुके है मगर अब इस तरह की लूट व्यापारी और सरकार द्वारा की जाएगी तो किसान अपने हक की लड़ाई खुद लड़ेंगे। भाजपा सरकार से एमएसबी गारंटी कानून पास करने की बात कहते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री मोदी ने यह कानून पास नहीं किया तो भारतीय किसान यूनियन टिकैत अपनी पूरी ताकत के साथ आंदोलन करेंगे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”