Dabra News : महापंचायत में राकेश टिकैत ने भाजपा सरकार पर जमकर साधा निशाना, जानें क्या कहा

Dabra Mahapanchayat News : डबरा नगर की कृषि उपज मंडी में रविवार को भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले किसान मजदूर महापंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मुख्य अतिथि के रूप में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने 182 मंडी बेचने का जो प्रस्ताव किया था उनमें से एक डबरा की मंडी भी शामिल है। अगर दिल्ली में वह काले कानून पास हो जाते और आंदोलन ना होते तो आज डबरा मंडी में फैक्ट्रियां लगी होती, सब अलॉटमेंट हो जाता।

यह लगाए आरोप

उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इनको किसानों से कोई लगाव नहीं है पहले छोटी-छोटी मार्केट हुआ करती थी किसान अपना माल आसानी से बेच देता था पर अब बड़े-बड़े लोग बड़े-बड़े व्यापारी आ रहे हैं और वह आपके अनाज को खरीदते हैं यह लोग किसानों के साथ धोखाधड़ी करते हैं। आपको अपनी विचारधारा के व्यापारी को ही चुनना होगा ताकि आपको आप की फसल का सही लाभ मिल सके।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”