Dabra News : चुनाव से पहले BJP को झटका, धर्मेंद्र सिंह गुर्जर ने थामा कांग्रेस का हाथ

Dabra News : चुनाव से पहले मध्यप्रदेश सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है, ऐसे में राजनीतिक जगत में नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया लगातार जारी है बता दें, अपनी पार्टी से नाराज नेता-कार्यकर्ता अब दूसरी पार्टियों का रुख कर रहे हैं। इस बीच खबर मिली है कि,आज फिर भाजपा को बड़ा झटका लगा है। भाजपा के सालों पुराने कार्यकर्ता धर्मेंद्र सिंह गुर्जर ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

धर्मेंद्र सिंह गुर्जर ने 500 साथियों के साथ थामा कांग्रेस का हाथ

बता दें कि एमपी में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे ही राजनीतिक घमासान देखने को मिल रहा है, कई नेता एक पार्टी को छोड़कर दूसरी में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी को ऐसा ही एक झटका डबरा में भी लगा है। जहां पूर्व मंत्री इमरती देवी के खास जाने माने वाले और भाजपा के सालों पुराने कार्यकर्ता धर्मेंद्र सिंह गुर्जर ने अपने लगभग 500 साथियों के साथ कांग्रेस विधायक सुरेश राजे के नेतृत्व में भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है।

भाजपा नए कार्यकर्ताओं को जोड़ती जा रही है, पुराने कार्यकर्ताओं को छोड़ती जा रही

धर्मेंद्र गुर्जर ने प्रेस वार्ता के माध्यम से कहा कि वह कई वर्षों से भाजपा में काम कर रहे हैं लेकिन भारतीय जनता पार्टी में पुराने कार्यकर्ताओं की कोई कदर नहीं की जाति और ना ही उन्हें कोई महत्व दिया जाता है। भारतीय जनता पार्टी नए कार्यकर्ताओं को जोड़ती जा रही है और पुराने कार्यकर्ताओं को छोड़ती जा रही है जिसके कारण वह भारतीय जनता पार्टी से नाराज हैं। साथी उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में जुड़ने के साथ-साथ हिंदुत्व के लिए भी कार्य करते रहेंगे।
डबरा से अरुण रजक की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News