Dabra News : बैंक खाते से किसी ने उड़ा लिए पैसे, पीड़ित लगा रहा है थाने बैंक के चक्कर

Dabra News : डबरा शहर में बैंकों में हो रही धोखाधड़ी के मामले निरंतर सामने आ रहे हैं जहां पर बैंकों से उपभोक्ताओं के पैसे ट्रांजैक्शन कर निकाल लिए जाते हैं और बैंक प्रबंधक इस पर कुछ भी कहने से कतराते हैं ऐसा ही एक मामला डाबरा की बैंक ऑफ इंडिया का सामने आया है जिसमें एक व्यक्ति की पत्नी के बैंक अकाउंट से ₹10000 निकाल लिए गए फरियादी उपभोक्ता ने डबरा सिटी थाने में इस संबंध में शिकायत की है।

यह है पूरा मामला

पीड़ित व्यक्ति कमल किशोर साहू ने बताया कि उनकी पत्नी माधुरी साहू पति कमल किशोर साहू निवासी जवाहर कॉलोनी वार्ड क्रमांक 8 का अकाउंट डबरा की बैंक ऑफ इंडिया में खुला है आगे उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी के अकाउंट से दिनांक 17 मई 2023 को ₹10000 की रकम निकाल ली गई है जबकि इस बात की जानकारी उन्हें अकाउंट चेक करने पर लगी। फिर इस संबंध में उन्होंने बैंक मैनेजर को भी अवगत कराया और थाने में लिखित शिकायत भी दी इस संबंध में बैंक मैनेजर ने पहले 5 दिन का समय मांगा फिर उसके बाद 5 दिन का समय दोबारा मांगा है मैंने इस विषय में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं उन्होंने कहा कि मैनेजर ने यहां तक कहा कि अपने अकाउंट से सारे पैसे निकाल लो वरना यह भी निकल जाएंगे और उनके द्वारा खाता होल्ड करवा दिया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”