Dabra News : अज्ञात कारणों के चलते किशोरी ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस मामले की जांच में जुटी है तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है फिलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Dabra Accident News : डबरा सिटी थाने के अंतर्गत आज एक आत्महत्या का मामला सामने आया है जिसमें एक 16 वर्षीय लड़की ने फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि लगभग 2 बजे पुलिस को सूचना मिली की डबरा झांसी रोड चुंगी के पास बालाजी मंदिर के पास एक लड़की ने फांसी लगा ली। पुलिस मौके पर पहुंची और बॉडी को पीएम के लिए भेज दिया गया। मृतका का नाम ज्योति साहू उम्र 16 वर्ष है, मृतका के पिता का नाम भोला साहू निवासी झांसी रोड चुंगी बालाजी मंदिर के पास बताया जा रहा है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा बताया गया कि एक आत्महत्या का मामला सामने आया जिसमें एक 16 वर्ष की लड़की ने आत्महत्या कर ली है जो कि मौके पर फांसी पर लटकी मिली है। बताया जा रहा है कि दिनेश गुप्ता जिनका जूते का गोदाम बालाजी मंदिर के पास बना हुआ है जिसमें मृतका और उसके परिवार जन किराए से रहते थे वहां पर यह वारदात हुई है पुलिस मामले की जांच में जुटी है तथ्यों के आधार पर जांच की जा रही है फिलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जांच में पता चलेंगे कारण

डबरा से सिविल हॉस्पिटल में पदस्थ डॉक्टर आलोक त्यागी ने बताया कि शाम 5 बजे के आसपास एक लड़की की बॉडी पीएम के लिए हॉस्पिटल लाई गई लेकिन 5 बजे के बाद पीएम करना पॉसिबल नहीं हो पाता जिसके कारण सुबह बॉडी का पोस्टमार्टम किया जाएगा। उन्होंने बताया की पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद आत्महत्या के जो भी कारण रहे होंगे वह रिपोर्ट के आधार पर जांच में आ जाएंगे।